Breaking News

Search

Comments

Wednesday 12 July 2017

Xiaomi Mi Max 2 भारत में 18 जुलाई को हो सकता है लॉन्च

 

 Xiaomi Mi Max 2 भारत में 18 जुलाई को हो सकता है लॉन्च

 

ख़ास बातें

  • Xiaomi के नए स्मार्टफोन को 18 जुलाई को नई दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा
  • कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए 'बिग इज़ बैक' टैग का इस्तेमाल किया है
  • iaomi Mi Max 2 को मई महीने में चीन में लॉन्च किया गया था
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में अपने एक और स्मार्टफोन को लाने की तैयारी कर ली है। Xiaomi के नए स्मार्टफोन को 18 जुलाई को नई दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए 'बिग इज़ बैक' के टैग का इस्तेमाल किया है। यह इशारा करता है कि कंपनी भारतीय मार्केट में शाओमी मी मैक्स 2 को लॉन्च करेगी। याद रहे कि Xiaomi  Mi Max 2 को मई महीने में चीन में लॉन्च किया गया था। शाओमी इंडिया की रणनीति पर गौर करें तो संभव है कि इसकी बिक्री 23 जुलाई से शुरू हो। लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।

xiaomi mi max2 teaser

Xiaomi  Mi Max 2 कंपनी के लोकप्रिय शाओमी मी मैक्स फैबलेट का अपग्रेड है। चीनी मार्केट में दो स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध कराए गए हैं। 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1,699 चीनी युआन (करीब 16,000 रुपये) है और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट का दाम 1,999 चीनी युआन (करीब 19,000 रुपये)। भारत में भी कीमत इसी के आसपास रहने की उम्मीद है। बता दें कि शाओमी मी मैक्स को भारत में 2016 के जून महीने में लॉन्च किया था। इसके दो वेरिएंट उतारे गए थे और इनकी कीमत 14,999 रुपये से शुरू होती है।

Xiaomi Mi Max 2 में पुराने वेरिएंट की तरह 6.44 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जो इस हैंडसेट की अहम खासियतों में से एक है। बड़े स्क्रीन के अलावा शाओमी मी मैक्स 2 में आपको बड़ी 5300 एमएएच की बैटरी मिलेगी। इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज में शाओमी मी मैक्स 2 दो विकल्प के साथ आएगा- 64 जीबी और 128 जीबी।

Xiaomi Mi Max की तरह शाओमी मी मैक्स 2 में फुल मेटल बॉडी है। इसमें चार्जिंग पोर्ट और स्पीकर ग्रिल निचले पैनल पर दिए गए हैं। शाओमी मी मैक्स 2 फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी। इसकी बैटरी एक घंटे में 68 फीसदी चार्ज हो जाएगी। शाओमी मी मैक्स 2 की बैटरी लाइफ दो दिन होने का दावा किया गया है।

शाओमी मी मैक्स 2 में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो पीडीएएफ सपोर्ट और डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। प्राइमरी कैमरे में सोनी आईएमएक्स386 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। शाओमी ने बताया है कि मी मैक्स 2 में वही प्राइमरी इमेज सेंसर होगा जो हमें शाओमी मी 6 में देखने को मिला था। इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा  है।


No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox