Breaking News

Search

Comments

Monday 25 December 2017

वोडाफोन भी दे रही है अब 198 रुपये में 28 जीबी डेटा


Image result for vodafone

ख़ास बातें

  • वोडाफोन के नए प्रीपेड पैक की कीमत 198 रुपये है
  • इस पैक में हर रोज़ 1 जीबी 4जी/3जी डेटा मिलता है
  • नए वोडाफोन प्रीपेड पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है
जियो को चुनौती देने के लिए वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया रीचार्ज पैक लॉन्च किया है। दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तरह ही वोडाफोन भी जियो को चुनौती देने के लिए लगातार नए पैक पेश कर रही है। कंपनी अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 198 रुपये वाला नया रीचार्ज पैक लेकर आई है। इसक पैक के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड मुफ्त लोकल और एसटीडी कॉल के अलावा अनलिमिटेड डेटा की सुविधा भी मिलेगी। वोडाफोन ने अपने नए प्लान को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। बता दें कि रिलायंस जियो ने पिछले हफ्ते ही 199 रुपये और 299 रुपये वाले दो नए पैक पेश किए हैं जिनहें कंपनी ने हैप्पी न्यू ईयर 2018 प्लान का नाम दिया है।

वोडाफोन के नए प्रीपेड रीचार्ज पैक की कीमत 198 रुपये है। इस पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड मुफ्त लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा ग्राहकों को हर रोज़ 1 जीबी 4जी/3जी डेटा मिलता है। यानी कुल 28 जीबी डेटा मिलेगा। इसके साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा भी मिलेगी। इस रीचार्ज पैक की वैधता 28 दिन है। इस रीचार्ज पैक को वोडाफोन की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है।


इससे पहले वोडाफोन ने 409 रुपये और 459 रुपये वाले दो नए सुपर प्लान पेश किए। इन रीचार्ज पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी और रोमिंग), 100 एसएमएस हर रोज़ और अनलिमिटेड 2जी डेटा ऑफर मिलता है।

बात करें जियो पैक की तो, ग्राहकों को सस्ती कीमत में डेटा का फायदा मिलता है। हर दिन वाले मिलने डेटा के अलावा ये प्लान मुफ्त वॉयस कॉल, नेशनल रोमिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। Jio 199 पैक में हर दिन ग्राहक को इस्तेमाल करने के लिए 1.2 जीबी 4जी डेटा मिलेगा। यह सुविधा 28 दिनों तक रहेगी। इसका मतलब है कि ग्राहकों को कुल 33.6 जीबी डेटा मिलेगा। जोड़-घटाव करके यह बात सामने आती है कि डेटा की कीमत 6 रुपये प्रति जीबी के आसपास है। मुफ्त वॉयस कॉल के अलावा जियो प्लान के अन्य फायदे भी इस रीचार्ज पैक में भी मिलेंगे। दूसरा नया प्लान 299 रुपये का है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। हालांकि, इस रीचार्ज पैक में ग्राहकों को इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 2 जीबी 4जी डेटा मिलेगा। सीमा खत्म हो जाने के बाद 128 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा।

DOWNLOAD NEW BROWSER FATER THEN CHROME AND UC BROWSER CLICK HERE TO Download

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox