Breaking News

Search

Comments

Monday 22 May 2017

नूबिया ज़ेड17 फ्लैगशिप स्मार्टफोन 1 जून को होगा लॉन्च


 

नूबिया ज़ेड17 फ्लैगशिप स्मार्टफोन 1 जून को होगा लॉन्च

ख़ास बातें

  • नूबिया ज़ेड17 स्मार्टफोन 1 जून को लॉन्च होगा
  • फोन में 23 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है
  • इस फोन के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होने का खुलासा हुआ है
नूबिया के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन नूबिया ज़ेड17 मिनी के बारे में लीक में ख़बरें आ चुकी हैं। अब कंपनी ने नूबिया ज़ेड17 मिनी के लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भेज दिया है। नूबिया ज़ेड17 मिनी के इस टॉप-एंड वेरिएंट को पिछले महीने लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।  इसके अलावा फोन को चीन की सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट कर दिया गया है। वहीं बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी ज़ेड17 को देखा गया है। ज़ेडटीई ब्रांड नूबिया ने पिछले महीने चीन में अपना जे़ड17 मिनी स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

सबसे पहले बात कंपनी द्वारा भेजे गए इनवाइट की। कंपनी ने चीन की माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर साझा किया है। इस इनवाइट में नूबिया ज़ेड17 स्मार्टफोन को 1 जून को लॉन्च करने की जानकारी दी गई है।

अब बात करते हैं टीना लिस्टिंग की। टीना लिस्टिंग के मुताबिक, ज़ेड17 फ्लैगशिप स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन में 23 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे होंगे जिनमें से एक को मोनोक्रोम जबकि दूसरे को आरजीबी लेंस के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा टीना लिस्टिंग से फोन में एक 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने का भी खुलासा हुआ है।
 
nubia z17 invite

बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच से फोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 7.1.1 से लैस होने का खुलासा हुआ है। गीकबेंच में फोन ने सिंगल-कोर में 1845 जबकि मल्टी-कोर में 6124 स्कोर किया। इसके अलावा एक ताजा लीक वीडियो में फोन को पानी में भिगोते हुए दिखाया गया है। इससे नूबिया ज़ेड17 स्मार्टफोन के वाटर रेसिस्टेंस होने की उम्मीद है।

इससे पहले इसी महीने नूबिया ज़ेड17 स्मार्टफोन के लीक स्क्रीनशॉट से फोन के स्पेसिफिकेशन का पता चला था। स्क्रीनशॉट के मुताबिक, नूबिया ज़ेड17 को 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरोज और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ दो वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।  लेकिन नई लिस्टिंग में फोन के 4 जीबी रैम में आने का भी पता चला है।लीक हुए स्क्रीनशॉट में स्पष्ट तौर पर स्मार्टफोन में फ्रंट व रियर पर नियर बेज़ेल-लेस कर्व्ड डिस्प्ले देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। फोन में 3100 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

चूंकि, अभी सारी जानकारियां लीक पर आधारित है। फोन के बारे में किसी आधिकारिक जानकारी के लिए लॉन्च तक इंतज़ार करना होगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox