Breaking News

Search

Comments

Thursday 25 May 2017

शाओमी मी मैक्स 2 लॉन्च, इसमें है 6.44 इंच डिस्प्ले और 5300 एमएएच बैटरी



शाओमी मी मैक्स 2 लॉन्च, इसमें है 6.44 इंच डिस्प्ले और 5300 एमएएच बैटरी

ख़ास बातें

  • शाओमी मी मैक्स फैबलेट का अपग्रेड है शाओमी मी मैक्स 2
  • यह भी बड़े डिस्प्ले और बड़ी बैटरी के साथ आता है
  • Xiaomi Mi Max 2 को फिलहाल चीनी मार्केट में पेश किया गया है
अपने वादे के मुताबिक शाओमी ने गुरुवार को अपने मी मैक्स फैबलेट का अपग्रेड शाओमी मी मैक्स 2 पेश किया है। Xiaomi Mi Max 2 को फिलहाल चीनी मार्केट में पेश किया गया है। अभी इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में सारी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Xiaomi Mi Max 2 में पुराने वेरिएंट की तरह 6.44 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जो इस हैंडसेट की अहम खासियतों में से एक है। बड़े स्क्रीन के अलावा शाओमी मी मैक्स 2 में आपको बड़ी 5300 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

शाओमी ने लॉन्च इवेंट में कहा कि शाओमी मी मैक्स 2 को एक हाथ से इस्तेमाल करने में दिक्कत नहीं होगी। इसमें सॉफ्टवेयर के तौर पर वन हैंडेड इस्तेमाल करने के लिए फ़ीचर दिया जाएगा। शाओमी मी मैक्स 2 की बनावट ऐसी है कि कई बार यह आईफोन 7 जैसा है। हाथों में बेहतर ग्रिप के लिए शाओमी मी मैक्स 2 के किनारे घुमावदार होंगे।

Xiaomi Mi Max की तरह शाओमी मी मैक्स 2 में फुल मेटल बॉडी है। इसमें चार्जिंग पोर्ट और स्पीकर ग्रिल निचले पैनल पर दिए गए हैं। शाओमी मी मैक्स 2 फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी। इसकी बैटरी एक घंटे में 68 फीसदी चार्ज हो जाएगी। शाओमी मी मैक्स 2 की बैटरी लाइफ दो दिन होने का दावा किया गया है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox