Breaking News

Search

Comments

Friday 26 May 2017

वोडाफोन लेकर आई है धमाकेदार ऑफर, इतने डाटा मिलेगा फ्री


वोडाफोन लेकर आई है धमाकेदार ऑफर, इतने डाटा मिलेगा फ्री

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार आॅफर लेकर आई है। वोडाफोन अपने यूजर को 45 जीबी 4G डेटा मुफ्त दे रही है। लेकिन इस मुफ्त के आॅफर का लाभ उठाने के लिए आपको एमेजन से 4G स्मार्टफोन खरीदना होगा, तभी आप इस आॅफर का उठा पाएंगे।
इस ऑफर के तहत 1 जीबी डेट या उससे अधिक का प्लान लेने पर यूजर को 9 जीबी एडिशनल फ्री डेटा मिलेगा और अगले पांच रिचार्ज पर ये एडिशनल डेटा दिया जाएगा। इस ऑफर की वैलिडिटी पांच महीने के लिए होगी। इस ऑफर को पाने के लिए 30 जून तक एमेजन पर एक्सलुसिव उपलब्ध 4G स्मार्टफओन खरीदना होगा. ये ऑफर 11 मई से शुरु किया गया है।
 
कैसे मिलेगा डेटा?अगर आपका प्रीपेड कनेक्शन है तो यूजर्स को नए 4G स्मार्टफोन में सिम इंसर्ट करते ही एक मैसेज मिलेगा, जिसमें लिखा होगा कि 1 जीबी के रिचार्ज पर 9 जीबी फ्री डेटा मिलेगा। ये 9 जीबी डेटा 28 दिनों के लिए वैलिड होगा। पांच बार तक रिचार्ज पर ये एडिशनल डेटा मिलेगा और इसकी अधिकतम समय सीमा पांच महीने तक होगी।
9 जीबी डेटा ऑटोमैटिक आपके अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा और इस एडिशनल डेटा के लिए आपको किसी तरह का भुगतान किया जाएगा। इसके पहले आइडिया सेल्यूलर ने फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर डेटा ऑफर का ऐलान किया है। आइडिया फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर 40 जीबी 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रहा है। ये ऑफर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से 4G सपोर्टिव स्मार्टफोन खरीदने वाले को मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox