Breaking News

Search

Comments

Tuesday 9 May 2017

Facebook Messenger Now Rolling Out 'Instant Games' to All Users


फेसबुक मैसेंजर का हर यूज़र अब उठा सकता है इंस्टेंट गेम्स का लुत्फ

 
फेसबुक मैसेंजर का हर यूज़र अब उठा सकता है इंस्टेंट गेम्स का लुत्फ

ख़ास बातें

  • यह मैसेंजर ऐप के 120 करोड़ यूज़र के लिए उपलब्ध होगा
  • इंस्टेंट गेम्स की झलक हमें पिछले महीने एफ8 डेवलपर कॉन्फ्रेंस में मिली थी
  • यह एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध होगा
फेसबुक ने मंगलवार को जानकारी दी कि कंपनी अपने मैसेंजर ऐप पर इंस्टेंट गेम्स को जारी कर रही है। यह मैसेंजर ऐप के 120 करोड़ यूज़र के लिए उपलब्ध होगा। याद रहे कि इंस्टेंट गेम्स की झलक हमें पिछले महीने एफ8 डेवलपर कॉन्फ्रेंस में मिली थी। मैसेंजर के लिए इंस्टेंट गेम्स के अपडेटेड वर्ज़न को कुछ हफ्तों में दुनिया भर में रोल आउट किया जाएगा। यह एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध होगा।

कंपनी के मुताबिक, 'कई नए गेमप्ले फ़ीचर इंस्टेंट गेम्स में जोड़े गए हैं। यह फ़ीचर टर्न आधारित गेमप्ले, लीडरबोर्ड, टूर्नामेंट और कस्टमाइज़्ड मैसेज हैं। कंपनी ने पोस्ट में कहा, "गेम बॉट खिलाड़ियों की रुचि गेम में बनाए रखने के लिए नए गेम विकल्प के बारे में बताएगा। और लीडरबोर्ड के ज़रिए प्रतियोगिता को भी रोचक बनाने की कोशिश रहेगी।"

ज़िंगा का वर्ड्स विथ फ्रेंड्स गेमप्ले फ़ीचर सपोर्ट पाने वाला पहला गेम होगा। इस गेम को पहले से ही नए अवतार में मैसेंजर में उपलब्ध करा दिया गया है। कंपनी का कहना है कि टर्न बेस्ड गेमप्ले सबसे ज़्यादा मांग में रहने वाला फ़ीचर है। आखिरकार इसे मैसेंजर पर इंस्टेंट गेम्स में पेश कर दिया गया है। दूसरी तरफ, ब्लैकस्टॉर्म का एवरविंग उन शुरुआती गेम में से है जो गेम बॉट के साथ आएगा। फेसबुक ने कहा, "अभी मैसेंजर पर 50 गेम उपलब्ध हैं। हालांकि, यह आपके द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे डिवाइस और आपकी लोकेशन पर निर्भर करता है। हर हफ्ते नए गेम पेश किए जा रहे हैं। इसके अलावा हम दुनिया के नंबर 1 पूल गेम मिनिक्लिप के 8 बॉल पूल को पेश करके बेहद ही उत्साहित हैं।"
 
अगर आपको जानकारी अच्छी लगी तो निचे कमेंट करके हमे बताये।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox