Breaking News

Search

Comments

Wednesday 31 May 2017

Moto Z2 Play की लीक तस्वीरों से फोन के बारे में नई जानकारी आई सामने


Moto Z2 Play की लीक तस्वीरों से फोन के बारे में नई जानकारी आई सामने

ख़ास बातें

  • मोटो ज़ेड2 प्ले स्मार्टफोन, मोटो ज़ेड प्ले का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा
  • पिछले वेरिएंट की तरह, नए ज़ेड2 प्ले में भी मोटो मॉड्स के लिए सपोर्ट होगा
  • नया फोन पुराने मोटो मॉड्स भी सपोर्ट करेगा
ऐसा लगता है कि लेनोवो निश्चित तौर पर अपने मोटो ब्रांड के तहत कई स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इनमें मोटो ई4 और मोटो जी5एस सहित कई दूसरे फोन शामिल हैं। कंपनी द्वारा मोटो ज़ेड प्ले के अपग्रेडेड वेरिएंट को भी लॉन्च किए जाने की ख़बरें हैं। लेनोवो ने हाल ही में आने वाले Moto Z2 Play स्मार्टफोन में 3000 एमएएच नॉन-रिमूवेबल बैटरी होने की जानकारी दी थी।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता द्वारा दी जाने वाली किसी आधिकारिक जानकारी से पहले, मोटो ज़ेड2 प्ले की तस्वीरें लीक हुईं हैं। इन तस्वीरों में Moto Z2 Play स्मार्टफोन को हर तरफ़ से देखा जा सकता है। लोकप्रिय टिप्सटर रोलैंड क्वांड ने ट्विटर पर इन तस्वीरों को पोस्ट किया है। और दावा किया है कि ये मोटो ज़ेड2 प्ले की हैं। फोन के 5.99 मिलीमीटर मोटाई के साथ आने का दावा किया गया है। हालांकि उभरे हुए कैमरे के साथ फोन की मोटाई 8.49 मिलीमीटर हो जाती है।

क्वांड द्वारा पोस्ट की गई एक दूसरी तस्वीर में  मोटो ज़ेड2 प्ले 360 डिग्री-व्यू देखा जा सकता है। कथित ज़ेड2 प्ले का डिज़ाइन अपने पिछले वेरिएंट की तरह ही लग रहा है और इसमें रियर पर मोटो मॉड्स कनेक्ट करने के लिए 16 डॉट भी दिए गए हैं।

Moto Z2 Play फोन के अगले हिस्से में दिए गए होम बटन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटीग्रेट है। जिसे फ्रंट में दी गई मोटो ब्रांडिंग के साथ लीक तस्वीर में देखा जा सकता है। लीक तस्वीरों के मुताबिक, मोटो ज़ेड2 प्ले में एक ऑल-मेटल यूनिबॉडी दी जा सकती है।

मोटो ज़ेड2 प्ले से जुड़े एक तीसरे ट्वीट में, क्वांड ने दावा किया कि आने वाले स्मार्टफोन में पिछले साल लॉन्च किए गए मोटो मॉड्स के लिए सपोर्ट दिया जाएगा। पिछले साल मोटोरोला ने इंस्टा शेयर प्रोजेक्टर, मोटो बैटरी, हैसलब्लेड कैमरा और जेबीएल स्पीकर लॉन्च किए थे।

पिछली लीक की बात करें तो, Moto Z2 Play में 5.5 इंच फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले, एक 2.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होने का खुलासा हुआ है। हाल ही में, मोटो ज़ेड2 प्ले को चीन की सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया था। इस लिस्टिंग से फोन के डिज़ाइन का खुलासा हुआ था।

लेनोवो द्वारा मोटो ज़ेड2 प्ले के बारे में आने वाले हफ्तों में लॉन्च से जुड़ी जानकारी मिलने की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox