Breaking News

Search

Comments

Wednesday 5 July 2017

Samsung Galaxy S8, Galaxy S8+ को नए रंग में किया गया लॉन्च


Samsung Galaxy S8, Galaxy S8+ को नए रंग में किया गया लॉन्च

ख़ास बातें

  • गैलेक्सी एस8, गैलेक्सी एस8+ को ऑर्चिड ग्रे कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया
  • नया कलर वेरिएंट 5 जुलाई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा
  • अभी भारत में रोज़ पिंक कलर वेरिएंट लॉन्च नहीं किया गया है
सैमसंग ने बुधवार को भारत में अपना गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+स्मार्टफोन को ऑर्चिड ग्रे कलर वेरिएंट में लॉन्च कर दिया। Samsung Galaxy S8, Galaxy S8+ का नया कलर वेरिएंट भारत में क्रमशः 57,900 रुपये और 64,900 रुपये में मिलेगा।

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिज़नेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, असीम वारसी ने एक बयान में कहा, ''गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। और सैमसंग फोन को नए ऑर्चिड ग्रे कलर वेरिएंट में लॉन्च कर खुश है। नए कलर वेरिएंट के साथ, हमारे ग्राहक अब स्टाइल स्टेटमेंट के साथ कुछ अलग कर दिखा सकेंगे।''

उन्होंने आगे अपने बयान में कहा कि, ग्राहकों को 4,499 रुपये की कीमत वाला कनवर्टेबल वायरलेस चार्जर मुफ्त मिलेगा। इसके अलावा एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड पर 3,000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। नया कलर वेरिएंट 5 जुलाई से फ्लिपकार्ट, सैमसंग शॉप और चुनिंदा स्टोर पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

याद दिला दें कि, सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ को अप्रैल में भारत में पेश किया गया था। और इससे पहले ये स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और मैपल गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध थे जबकि इसके बाद कोरल ब्लू एडिशन भी उपलब्ध कराया गया था। इसके बाद कंपनी ने जून में भारत में गैलेक्सी एस8+ का 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिडनाइट ब्लैक कलर में लॉन्च किया।

पिछले महीने के आखिर में सैमसंग ने ताइवान मे गैलेक्सी एस8+ का रोज़ पिंक कलर वेरिएंट लॉन्च किया। अभी इस वेरिएंट को भारत में उपलब्ध नहीं कराया गया है। इसके अलावा कंपनी ने ताइवान में कोरल ब्लू, मैपल गोल्ड और ऑर्चिड ग्रे कलर वेरिएंट को आइस लेक ब्लू, क्विकसैंड गोल्ड और स्मोक्ड पर्पल ग्रे के साथ रीब्रांड भी किया।

No comments:

Post a Comment

comment here

AddToAny

Recent

Adbox